------Analytic --------- ------ Google Console

अंकिता लोखंडे से लेकर श्‍वेता तिवारी तक TV की 7 लव स्‍टोरीज, जो उलझन बनकर रह गईं

1 min read
ankita-lokhande-to-shweta-tiwari-most-complicated-love-stories-of-television-industry

ankita-lokhande-to-shweta-tiwari-most-complicated-love-stories-of-television-industry

( Image credit NBT )कहते हैं प्‍यार इंसान को जीवन की राह देता है। व्‍यक्‍त‍ित्‍व को संवारता है। लेकिन कई बार प्‍यार भरे रिश्‍तों में कड़वाहट इतनी घुल जाती है कि फिर कुछ मायने नहीं रखता। टीवी इंडस्‍ट्री में ऐसे कई कपल्‍स हुए, जिन्‍हें असल जिंदगी में एकसाथ देखकर हर फैन खुश हुआ। फिर चाहे वह सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी हो या फिर जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर की। पर्दे में जिस जोड़ी को देख लोग प्‍यार लुटाते थे, उन्‍हें असल जिंदगी में भी साथ देखकर हर किसी की बांछे खिल गई थीं। लेकिन समय बदला। सिलेब्रिटी कपल्‍स के निजी रिश्‍तों में कड़वाहट घुलने लगी। हर किसी ने कामना की कि राहें जुदा ना हों, लेकिन ऐसा हो ना सके। साथ जीने-मरने की कस्‍में खाने वाले, दो पल साथ बिताने से बचने लगे और आख‍िरकार रिश्‍ता टूट गया। आज बात टीवी की दुनिया के ऐसे ही 7 कपल्‍स की, जिनके रिश्‍ते टूटे तो फैन्‍स का भी दिल टूट गया।

अंकिता लोखंडे – सुशांत सिंह राजपूत
साल 2009 में दोनों ने ‘पवित्र र‍िश्‍ता’ सीरियल से शुरुआत की। मानव और अर्चना को देखकर टीवी देखने वाला हर दर्शक खुश था। फिर जब असल जिंदगी में भी दोनों के साथ आने की चर्चा हुई तो फैन्‍स के उत्‍साह का ठ‍िकाना नहीं रहा। सुशांत ने लाइव शो में अंकिता को प्रपोज किया। दोनों कई साल तक लिव-इन में रहे। लेकिन फिर आपसी रिश्‍तों में मनमुटाव बढ़ने लगे। झगड़े होने लगे। आख‍िरकार रिश्‍ता टूट गया। उलझन यह रही कि सुशांत और अंकिता ब्रेकअप के बाद भी यह बताते और जताते रहे कि दोनों में से कोई अलग नहीं होना चाहता, लेकिन साथ भी रहना मुश्‍क‍िल है।

रश्‍म‍ि देसाई – अरहान खान
रश्‍म‍ि देसाई ने टीवी की दुनिया पर अपने दौर में राज किया है। उनकी क्‍यूटनेस पर आज भी करोड़ों लोग दिल हार बैठते हैं। खबर आई कि रश्‍म‍ि देसाई की जिंदगी में कोई है। नाम आया अरहान खान का। रश्‍म‍ि और अरहान की जोड़ी टॉक ऑफ द टाउन बन गई। हर किसी की जुबां पर इनके इश्‍क के ही चर्चे थे। लेकिन ‘बिग बॉस 13’ में ऐसे खुलासे हुए कि रश्‍म‍ि के साथ-साथ फैन्‍स का दिल भी छलनी हो गया। बताया गया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं। यही नहीं, अरहान का एक बच्‍चा भी है। रश्‍म‍ि रिश्‍तों की उलझन में ऐसी उलझीं की आंखों से आंसुओं की धारा थामे नहीं थम रही थी।

शालीन भनोट – दलजीत कौर
शालीन और दलजीत का रिश्‍ता भी बुरे बुरे नोट पर खत्‍म हुआ। दोनों पांच साल साथ रहे। दलजीत ने एक खूबसूरत बेटे को भी जन्‍म दिया। दोनों स्‍प्‍ल‍िट्स विला पहुंचे। दलजीत ने शालीन पर केस ठोक दिया। बताया गया कि शालीन का बर्ताव बहुत ही आक्रामक है।
यह भी पढ़ें –   मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में रहते हैं RAVI DUBEY और SARGUN, देखिए उनके घर की तस्वीरें देखिए
राहुल महाजन – ड‍िम्‍पी गांगुली
राहुल महाजन और डिम्‍पी गांगुली के प्‍यार को दुनियाभर ने देखा। रियलिटी शो में दोनों को प्‍यार हुआ। वहीं, शादी भी हुई। फैन्‍स ने इस कपल पर तो प्‍यार लुटाया ही, टीवी शो ‘राहुल दुल्‍हनियां ले जाएंगे’ भी खूब जमकर देखा गया। लेकिन सिर्फ चार महीनों के रिलेशन में रहने के बाद डिम्‍पी ने राहुल महाजन पर सनसनीखेज आरोप लगाए। कहा कि वह मारपीट करते हैं। राहें जुटा हो गईं और फैन्‍स भी दुखी हो गए।

विशाल आदित्‍य सिंह – मधुरिमा तुली
‘बिग बॉस 13’ में एक कपल ऐसा था, जो अपने प्‍यार की बजाय नफरत के कारण चर्चा में रहा। विशाल आदित्‍य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच कहासुनी का स्‍तर यह था, जैसे गृह युद्ध चल रहा हो। मधुरिमा ने इस दौरान विशाल को फ्राइंग पैन से भी मारा। बाद में यह कपल ‘नच बलिए’ के सेट पर भी लड़ पड़ा। समझ नहीं आया कि दोनों में ऐसा झगड़ा हुआ कैसे और झगड़ा तो झगड़ा दोनों कभी लव लाइफ एंजॉय कर रहे थे, यह भी सोचकर दर्शकों का दिमाग हिल गया।

जेनिफर विंगेट – करण सिंह ग्रोवर
किसी दौर में जेनिफर और करण टीवी के सबसे क्‍यूट कपल माने जाते थे। दोनों असल जिंदगी में प्रेमी बने तो फैन्‍स ने खूब प्‍यार बरसाया। शादी हुई तो ऐसा लगा जैसे सपनों की दुनिया में ही ऐसा होता है। लेकिन फिर चीजें बिगड़ने लगीं। राहे जुदा हो गईं। ना तो जेनिफर और ना ही करण सिंह ने कभी खुलकर बताया कि दोनों के बीच क्‍या हुआ था? क्‍यों रिश्‍ता टूट गया? हर बार पूछने पर यही कहा गया है कि निजी मामला है, इसे निजी ही रहने दीजिए।

श्‍वेता तिवारी – अभ‍िनव कोहली
श्‍वेता तिवारी ने पहली दफा राजा चौधरी से शादी की। दोनों की एक बेटी हुई पलक तिवारी। श्‍वेता ने शादी के 9 साल बाद तलाक के लिए अर्जी दी। उन्‍होंने कहा कि अब और बर्दाश्‍त नहीं कर सकती। राजा चौधरी का आक्रामक रूप देश-दुनिया ने भी ‘बिग बॉस’ में देखा। दोनों जुदा हो गए तो अ‍भनव कोहली की एंट्री हुई। श्‍वेता को अभ‍िनव से प्‍यार हुआ और अभ‍िनव को श्‍वेता से। सब ठीक चल रहा था। लकिन फिर अचानक श्‍वेता ने अलग होने का फैसला किया। अभ‍िनव कोहली पर आरोप लगे। पलटवार करते हुए अभ‍िनव भी इन दिनों सोशल मीडिया पर श्‍वेता और पलक को लेकर जमकर पोस्‍ट कर रहे हैं। र‍िश्‍ता तो टूटा ही, अब मान और ईमान भी तार-तार हो रहा है।

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.